steam

मेन्यूबंद करना

बाफर्ट मीडिया स्पिन तथ्य नहीं बदलेगा

एड मार्टिन, राष्ट्रपति का वक्तव्य,

रेसिंग आयुक्तों इंटरनेशनल की एसोसिएशन

       जैसा कि मैंने बॉब बैफर्ट को अपने केंटकी डर्बी घोड़े में एक अवैध दवा कैसे मिली, इस बारे में किसी भी जानकारी से इनकार करते हुए देखा, कैसाब्लांका का दृश्य जहां कैप्टन रेनॉल्ट ने रिक के कैफे में जुए के अस्तित्व के किसी भी ज्ञान से इनकार किया, दिमाग में आता है।

"मैं हैरान हूं कि मेरे घोड़े में बीटामेथासोन है।" हम्म। फिर जैसे शेक्सपियर में जब महिला बहुत ज्यादा विरोध करती है, तो ऐसे सवाल उठने पर सामान्य दावे किए जाते हैं: मुझे नहीं पता कि यह वहां कैसे पहुंचा; मैंने नहीं किया; मेरे रिकॉर्ड मुझे निर्दोष साबित करते हैं; प्रयोगशाला बहुत संवेदनशील है; यह प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करता है; यह संदूषण था; नियम गलत हैं।

जैसा कि तथ्य अब खड़े हैं, पदार्थ घोड़े में उस स्तर पर था जो उसे नहीं होना चाहिए था। केंटकी आयोग जांच कर रहा है और मामले के तथ्यों के आधार पर उचित कार्रवाई करेगा क्योंकि वे विकसित होते हैं।

लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसे इस तरह के मामलों की जांच करनी थी, अगर संदूषण था, तो अन्य घोड़े भी तार से टकराएंगे। "केवल मेरा घोड़ा दूषित था" दावा आमतौर पर खड़ा नहीं होता है। पिकोग्राम के बारे में शिकायत करना भी ठीक नहीं है क्योंकि आज की लैब की संवेदनशीलता अच्छी बात है। और चलो कुंद हो, कुछ पदार्थों का एक मिनट के स्तर पर बहुत अधिक प्रभाव पड़ता है।

दावा है कि यह दौड़ में घोड़े के प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करेगा नियम के मुख्य बिंदुओं में से एक को याद करते हैं। यह सिर्फ इस बारे में नहीं है कि क्या कोई चीज घोड़े को तेज दौड़ सकती है, बल्कि यह भी कि क्या दर्द या चोट का मुखौटा घोड़े को खतरे में डाल सकता है। सामूहिक रूप से अधिक कड़े नियम ब्रेकडाउन को कम करने में मदद कर रहे हैं।

हो सकता है कि मिस्टर बैफर्ट को वास्तव में पता न हो कि उनके घोड़े में दवा कैसे घुस गई। लेकिन हम जो कुछ भी जानते हैं उसके आधार पर यह वहां था। वह न केवल अपने घोड़े के लिए, बल्कि उसके लिए काम करने वाले और उसके द्वारा उपयोग किए जाने वाले पशु चिकित्सकों के लिए जिम्मेदार प्रशिक्षक है।

परीक्षण किए गए अधिकांश घोड़े स्पष्ट रूप से वापस आते हैं, यहां तक ​​​​कि प्रयोगशाला की उबेर संवेदनशील क्षमताओं के साथ भी श्री बैफर्ट ने कहा। मैं प्रासंगिक तथ्यों का पता लगाने के लिए केंटकी जांच पर भरोसा करना पसंद करता हूं।

जहां तक ​​कैंसिल कल्चर का सवाल है, मुझे नहीं पता कि वह किस नरक की बात कर रहे हैं।

उत्तर छोड़ दें

यह साइट स्पैम को कम करने के लिए Akismet का उपयोग करती है।जानें कि आपका टिप्पणी डेटा कैसे संसाधित किया जाता है.