यूट्यूब

मेन्यूबंद करना

HISA पर कोई देरी नहीं

तत्काल रिहाई के लिए:

मंगलवार, 14 दिसंबर, 2021

आरसीआई ने हिसा से कार्यान्वयन में देरी न करने का आह्वान किया

जैसा कि पिछले सप्ताह घोषित किया गया था

एसोसिएशन ऑफ रेसिंग कमिश्नर्स इंटरनेशनल (एआरसीआई) के निदेशक मंडल ने सर्वसम्मति से संकेत दिया है कि प्राधिकरण के अध्यक्ष चार्ल्स स्कीलर द्वारा पिछले सप्ताह सुझाए गए एचआईएसए कार्यान्वयन में देरी "आवश्यक और कानूनी रूप से समस्याग्रस्त नहीं थी" क्योंकि यूएस स्टेट रेसिंग कमीशन सभी उत्सुक हैं प्राधिकरण और इसकी प्रवर्तन एजेंसी (संयुक्त राज्य अमेरिका की डोपिंग रोधी एजेंसी मानी जाती है) दोनों के साथ बातचीत और समझौतों को अंतिम रूप देना।

"जिन लोगों और संगठनों ने संघीय कानून को पारित करने के लिए कड़ी मेहनत की है, वे इन सुधारों के लिए दस साल से इंतजार कर रहे हैं और हमें कोई कारण नहीं दिखता है कि एचआईएसए और प्रवर्तन एजेंसी 1 जुलाई, 2022 को कानून द्वारा आवश्यक नियंत्रण क्यों नहीं ले सकती है।" आरसीआई के अध्यक्ष रॉबर्ट लोपेज ने कहा।

अगस्त के अंत से राज्य रेसिंग आयोगों ने हिसा और यूएसएडीए दोनों वरिष्ठ कर्मचारियों के साथ पंद्रह कार्यान्वयन कार्य सत्रों में भाग लिया है। उन बैठकों का समन्वय एआरसीआई द्वारा किया गया था और पिछला सत्र नवंबर की शुरुआत में हुआ था।

केवल गायब टुकड़े हैं कि कैसे हिसा प्राधिकरण चीजों के लिए भुगतान करने की योजना बना रहा है और प्राधिकरण और प्रवर्तन एजेंसी की अतिरिक्त लागत क्या होगी। मौजूदा कार्यक्रम लागत प्रत्येक राज्य में सार्वजनिक रिकॉर्ड के मामले हैं और राज्य आयोगों द्वारा महीनों पहले प्रदान किए गए हैं।

"यह रॉकेट साइंस नहीं है," आरसीआई के अध्यक्ष एड मार्टिन ने कहा। “नमूने एकत्र करने और परीक्षण करने की बड़ी लागत प्रत्येक राज्य में जानी जाती है। अन्वेषक वेतन ज्ञात हैं। अभियोजक के वेतन को अपील पर आने वाले मामलों की संख्या के रूप में जाना जाता है। मौजूदा सिस्टम में HISA/USADA एन्हांसमेंट्स क्या ज्ञात नहीं हैं और अगर किसी के पास अभी तक इसकी कीमत नहीं है, तो यह आश्चर्यचकित करता है कि क्या यह पूरी चीज़ सही ढंग से संरचित है।

लोपेज़ ने कहा कि राज्य एक सुचारु परिवर्तन प्राप्त करने के लिए HISA और इसकी प्रवर्तन एजेंसी, संभवतः USADA दोनों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। "राज्य विशिष्ट समझौतों पर अब बातचीत करने की आवश्यकता है और राज्य रेसिंग आयोग व्यक्तिगत रूप से HISA और प्रवर्तन एजेंसी दोनों के साथ उन वार्ताओं को शुरू करने के लिए तैयार हैं।"

"हमें बताया गया है कि HISA लक्ष्य मौजूदा सार्वजनिक निवेश को जितना संभव हो उतना संरक्षित करना है ताकि रेसट्रैक, मालिकों, प्रजनकों, घुड़सवारों, पशु चिकित्सकों और प्रशंसकों पर विस्तारित अखंडता की नई लागत को कम किया जा सके," मार्टिन ने कहा। "जैसा कि सुझाव दिया गया है, पूर्ण कार्यान्वयन समझौतों में देरी से बाहरी बलों को अन्य क्षेत्रों में रेसिंग के लिए राज्य के समर्थन को स्थानांतरित करने के लिए अधिक समय मिलता है।"

एआरसीआई ने कहा कि यह "सबसे अधिक संभावना" है कि वह सार्वजनिक टिप्पणी अवधि के दौरान सीधे एफटीसी पर टिप्पणी करने के अवसर का लाभ उठाएगा।

मार्टिन ने कहा कि प्रस्तावित रेसट्रैक सुरक्षा नियमों का प्रारंभिक पठन पिछले संस्करणों की तुलना में सकारात्मक था, लेकिन एक पूर्ण विश्लेषण चल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि एआरसीआई ने पिछले हफ्ते टक्सन में ट्रेविस टायगार्ट और यूएस एंटी-डोपिंग एजेंसी के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ दो हिसा बोर्ड के सदस्यों, डीजी वैन क्लीफ और डॉ सू स्टोवर के साथ अगले दिन एक उत्पादक बैठक की थी।

उत्तर छोड़ दें

यह साइट स्पैम को कम करने के लिए Akismet का उपयोग करती है।जानें कि आपका टिप्पणी डेटा कैसे संसाधित किया जाता है.